Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

रजसथन क अलवर म जबर खन Mla न मखयमतर अशक गहलत पर नकल भड़स बल जनत क रझन क लए रहल गध क Cm बनन ज रह ह

राजस्थान के अलवर में जुबैर खान MLA ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निकाली भड़ास, बोले- जनता को रिझाने के लिए राहुल गांधी को CM बनाने जा रहे हैं

अलवर विधायक जुबैर खान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसे।

अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को मुख्यमंत्री बनाने के कयासों पर विराम लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को मजबूत करेंगे।

विधायक ने कहा- राहुल गांधी को CM बनाकर जनता को रिझाने की कोशिश

कांग्रेस विधायक जुबैर खान ने सीएम अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "राहुल गांधी राष्ट्रीय नेतृत्व मजबूत करेंगे? ये तो खुद राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं. अशोक गहलोत राहुल गांधी को मुख्यमंत्री बनाकर जनता को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं."

जुबैर खान ने कहा- गहलोत का बयान पार्टी विरोधी

विधायक ने सीएम गहलोत के बयान को पार्टी विरोधी करार दिया है. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए गहलोत का बयान पार्टी विरोधी है. इसका मतलब है कि गहलोत पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं."

सरकार विरोधी आवाजों को दबाने का आरोप

जुबैर खान ने सरकार पर सरकार विरोधी आवाजों को दबाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "सरकार विरोधी आवाजों को दबाया जा रहा है. जो सरकार की आलोचना करता है उस पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं."

पार्टी नेतृत्व को लिखेंगे पत्र?

जुबैर खान ने कहा, "मैं कांग्रेस नेतृत्व को पत्र लिखूंगा और सीएम गहलोत के बयान पर आपत्ति दर्ज कराऊंगा. मैं पार्टी नेतृत्व से मांग करूंगा कि गहलोत के बयान पर कार्रवाई की जाए."


Comments